बाहुबली विधायक अनंत सिंह को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया तिहाड़ जेल

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया तिहाड़ जेल
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली / पटना : बाहुबली विधायक अनंत सिंह न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेजे गया है. अनंत सिंह के घर से एक एके-47 राइफल और ग्रेनेड बरामद हुआ था और वह गिरफ्तारी से बचने के लिए करीब एक सप्ताह से फरार चल रहे थे. इससे पहले अनंत सिंह ने गुरुवार देर शाम अपना तीसरा वीडियो जारी करते हुए कहा था कि वह पुलिस के सामने नहीं बल्कि अदालत में आत्मसमर्पण करेंगे.

बाहुबली विधायक अनंत सिंह न्यायिक हिरासत में. अनंत सिंह ने शुक्रवार को दिल्ली की साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया. अनंत सिंह को एक दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेजा गया. शनिवार को अनंत सिंह को साकेत में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अर्चना बेनीवाल की कोर्ट में पेश किया जाएगा और फिर ट्रांजिट रिमांड पर बिहार भेजा जाएगा.

साकेत कोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि दिल्ली पुलिस अपनी सुरक्षा में अनंत सिंह को बिहार की संबंधित अदालत में पेश करे और ट्रांजिट रिमांड के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट या सीएमएम के सामने पेश करके इजाजत ले.

बता दें कि अनंत सिंह पटना जिले के मोकामा से विधायक हैं. उनके घर से एक एके-47 राइफल और ग्रेनेड बरामद हुआ था और वह गिरफ्तारी से बचने के लिए करीब एक सप्ताह से फरार चल रहे थे. अनंत सिंह ने 19 अगस्त को एक वीडियो जारी कर कहा था कि वह गिरफ्तारी से नहीं घबराते हैं, 2 से 3 दिनों बाद अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण कर देंगे.

अनंत सिंह ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था की उन्हें पुलिस पर भरोसा नहीं है. वह पुलिस के सामने नहीं बल्कि अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण करेंगे. हमें अदालत पर भरोसा है. उन्होंने पटना पुलिस के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें पता चल गया है कि ‘राज्य की सत्ताधारी जदयू के सांसद ललन सिंह, मंत्री नीरज कुमार और अपर पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने मेरे खिलाफ साजिश रचकर एक रिश्तेदार के माध्यम से घर मे हथियार रखवाए थे.”

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.