दिल्ली एम्स में लगी आग वार्ड को खाली कराया गया

दिल्ली एम्स में लगी आग वार्ड को खाली कराया गया
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली : दिल्ली एम्स में लगी आग वार्ड को खाली कराया गया. एसी का कंप्रेसर फटने की वजह से पांचवीं मंजिल पर लगी आग के बाद जनरल वार्ड को खाली कराया गया और मरीजों को दूसरे वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. घटना के बाद  फायर सर्विस ने दावा किया है कि दिल्ली एम्स में लगी आग नियंत्रण में है. राहत-बचाव में NDRF की 2 टीमों के 80 जवानों को लगाया गया. वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन भी हालात पर लगातार नजर बनाए रहे.

बता दें कि शुक्रवार शाम करीब 5 बजे शॉर्ट सर्किट की वजह से पहले और दूसरे फ्लोर पर आग लगी थी जो पांचवीं मंजिल तक पहुंच गई थी. जिसपर दमकल की 34 गाड़‍ियों की मदद से काफी हद तक काबू पा लिया गया था, लेकिन लगातार धुआं उठ रहा था. बताया जा रहा है कि एसी का कंप्रेसर फटने की वजह से पांचवीं मंजिल पर फिर आग लगी. हालांकि आग की इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

एम्स के टीचिंग ब्लॉक में ये आग लगी थी. फायर डिपार्टमेंट की 34 गाड़ियां और करीब 150 दमकल कर्मियों की मदद से आग पर काबू पाया गया. एहतियात के तौर पर एम्स का इमरजेंसी विभाग बंद कर दिया गया और अच्छी बात यह है कि सभी मरीज सुरक्ष‍ित हैं.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *