रोते हुए रिटायर हुईं सेरेना विलियम्स

रोते हुए रिटायर हुईं सेरेना विलियम्स
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

टोरंटो : यूएस ओपन की तैयारियों के लिए टोरंटो में खेले जा रहे रोजर्स कप में खेलने उतरी सेरेना विलियम्स को खिताबी मुकाबले में निराशा हाथ लगी. सेरेना को रोजर्स कप के फाइनल में कनाडा की बियांका आंद्रेस्‍क्यू के खिलाफ पहले सेट के दौरान ही रिटायर होना पड़ा. उन्हें पीठ में दर्द की समस्या के चलते बीच मैच से हटने को मजबूर होना पड़ा. इस दौरान सेरेना दर्द के चलते रोने लगीं.

अमेरिका की टेनिस दिग्गज सेरेना विलियम्स यूएस ओपन की तैयारियों के मद्देनजर इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही थीं. जिस समय सेरेना मुकाबले से हटीं, उस समय बियांका 3-1 से आगे चल रही थीं. सेरेना भी एकदम ठीक नजर आ रही थीं, लेकिन तभी वह रोने लगीं और उन्होंने मैच के बीच से रिटायर होने का फैसला किया. सेरेना का लक्ष्य रिकॉर्ड 24वें ग्रैंडस्लैम खिताब पर कब्जा जमाने का है. यूएस ओपन 26 अगस्त से शुरू हो रहा है.

मैच के बाद सेरेना ने कहा कि मुझे माफ कर दीजिए कि मैं कुछ नहीं कर सकी. मैंने काफी कोशिश की, लेकिन मैं खेलना जारी नहीं रख सकी. इस दौरान काफी भावुक हुईं सेरेना ने कहा कि यह साल काफी मुश्किल रहा, लेकिन मैं कोशिश करना जारी रखूंगी. 37 साल की सेरेना विलियम्स पहले घुटने की चोट के चलते कोर्ट से दूर रहीं थीं, उससे उबरने के बाद उन्होंने इस टूर्नामेंट के लिए खुद को फिट करार दिया था. 2018 में मां बनने के बाद वापसी करने के बाद से छह बार की यूएस ओपन चैंपियन सेरेना ने एक भी खिताब नहीं जीता है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *