विवादित बयान पर आजम के समर्थन में मांझी

विवादित बयान पर आजम के समर्थन में मांझी
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पटना : आजम के समर्थन में मांझी ने कही ये बात.  बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री व हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने बयान में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं पाया है।  मांझी ने आजम खान के बयान को गुड सेंस में कही बात बताया है। उन्‍होंने सवाल किया है कि अगर भाई-बहन और मां-बेटा एक-दूसरे को किस करते हैं तो क्या उसे सेक्स कहेंगे?

जीतन राम मांझी ने कहा कि आजम खान के बयान को गलत नजरिए से देखा जा रहा है। अपनी बात के समर्थन में उन्‍होंने तर्क देते हुए कहा कि पुराने जमाने में लोग पूरे परिवार से प्यार करते थे और जंबे समय बाद मिलने पर प्यार का इजहार करते थे। ऐसे में लंबे समय बाद मिलने वाले भाई-बहन और मां-बेटा एक-दूसरे को किस करें तो क्या उसे सेक्स कहेंगे?

गौरतलब है कि रमा देवी पर विवादित बयान देने के बाद आजम खान चौतरफा घिर गए हैं। आजम खान के बयान के बाद सदन में महिलाओ ने खान की तीखी आलोचना की थी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा है कि यह पुरुषों समेत सभी सांसदों पर धब्बा है। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आजम खान को या तो माफी मांगनी चाहिए या उन्हें सदन से निलंबित किया जाए।

बीजेपी और अन्य दलों की महिला सांसदों एवं विभिन्न दलों के नेताओं ने भी गुरुवार को पीठासीन सभापति रमा देवी के बारे में आजम खान की टिप्पणी के कारण उनसे माफी की मांग की है।

बतादें तीन तलाक पर बहस के दौरान गुरुवार को स्पीकर की कुर्सी पर बैठकर सदन की अध्यक्षता कर रही रमा देवी ने आजम खान से कहा था कि चेयर की तरफ देखकर सदन को संबोधित करें। उसके बाद आजम खान ने जो रमा देवी पर जो विवादित टिप्पणी की उसको लेकर भारी बवाल हुआ और सदन से उन्हें निलंबत करने की लगातार मांग की जा रही है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.