देह व्यापार की पीड़ित लड़की के बयान से मचा बवाल

देह व्यापार की पीड़ित लड़की के बयान से मचा बवाल
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

भोजपुर : देह व्यापार की पीड़ित लड़की के बयान से मचा बवाल. मामले में भोजपुर पुलिस ने जिस महिला को गिरफ्तार किया था उसने बड़ा खुलासा करते हुए खलबली मचा दी है। उसने भोजपुर जिले के एक विधायक से अपना गहरा संबंध होने की बात बतायी है और कहा है कि वह अक्सर विधायक के पास जाती थी।

पुलिस टीम पीडि़त किशोरी को पटना ले जाकर विधायक के फ्लैट का भौतिक सत्यापन कराएगी। इस संबंध में पूछे जाने पर एसपी सुशील कुमार ने कहा कि मामला अभी अनुसंधान के अंतर्गत है। जांच में अगर कोई दोषी पाया जाता है तो निश्चित रूप से हर हाल में उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस को धारा 161 के तहत स्वीकारोक्ति बयान में किशोरी ने किशोरी ने पटना सचिवालय स्थित एक फ्लैट का नंबर बताया है जो एक विधायक का बताया जा रहा है। लेकिन, कोर्ट के समक्ष दिए गए 164 के बयान में विधायक का नाम नहीं बताए जाने से पुलिस ने अब भौतिक सत्यापन कराए जाने का निर्णय लिया है।

आरा के कबीरगंज मठिया निवासी 12 साल की नाबालिग किशोरी का कोर्ट में 164 के तहत दो रोज पहले बयान दर्ज कराया गया था। सूत्रों के अनुसार, पीडि़त किशोरी ने कोर्ट में जो बयान दिया हैं उसमें विधायक, इंजीनियर एवं पटना के एक शराब कारोबारी द्वारा उससे दुष्कर्म की बात कही गई है।

अपने बयान में किशोरी ने कहा है कि लाली नामक लड़की ने उसे अनीता से मिलवाया था। जिसके बाद अनीता उसे झांसा देकर पटना बाईपास रोड स्थित आवास पर ले गई थी। जहां उसे रखा गया। इसके बाद विधायक, इंजीनियर एवं शराब कारोबारी के यहां उसे ले जाया गया था जहां उसके साथ गंदा काम हुआ।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *