कूड़े के ढेर में मिले 1000-500 के नोट, लूटने के लिए मची होड़

कूड़े के ढेर में मिले 1000-500 के नोट, लूटने के लिए मची होड़
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

लखनऊ : पीएम नरेंद्र मोदी की कालेधन पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक का असर पूरे देश में कई जगह देखने को मिल रहा है। मंगलवार को यूपी में दो जगहों पर लोग कूड़े के ढेर और नाले में से 1000 के नोट लूटते दिखाई दिए। हरदोई में कूड़े के ढेर पर 1000 के नोटों को देखकर लोगों में मारामारी हो गयी वहीं गाजियाबाद के साहिबाबाद में भी एक संदिग्ध के 500-1000 के नोट फेंकने के बाद उन्हें लूटने के वालों की भीड़ लग गयी।

साहिबाबाद में मची लूट 
पहली घटना गाजियाबाद के साहिबाबाद की है। यहां मंगलवार शाम थानाक्षेत्र राजेंद्र नगर के पास भोपुरा रोड पर करीब पांच बजे एक कार सवार युवक छुपकर पुराने नोट नाले में फेंक रहा था। इस युवक पर जैसे ही लोगों की नज़र पड़ी वो नोट लूटने के लिए नाले तक में उतर गए। भीड़ बढ़ती देख युवक तो फरार हो गया लेकिन इस घटना के बाद यहां भीड़ इकठ्ठा हो गयी और लोग नोट ढूंढते रहे।

हालांकि आपको बता दें कि फेंके गए ज्‍यादा नोट फटे थे। फेंकने वाले युवक ने इन नोटों को पहले ही कैंची या किसी और औजार के जरिए काटा हुआ था। बाद में खबर मिलते ही पुलिस की पीसीआर वैन मौके पर पहुंची और लोगों को हटाया गया। पुलिस ने कुछ फटे हुए नोट जब्त भी किए। इलाके के एएसपी अनूप सिंह ने बताया कि ज्यादातर नोट फटे हैं और CCTV की फुटेज के जरिए संदिग्ध युवक की तलाश की जा रही है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.