Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

इंदौर : विधायक आकाश विजयवर्गीय को बीजेपी ने भेजा नोटिस. यह नोटिस इंदौर नगर निगम के कर्मचारियों से दुर्व्यवहार करने और एक अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीटने के मामले में भेजा गया है। इससे पहले आकाश विजयवर्गीय के इस कृत्य पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सख्त नाराजगी जताई थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नाराजगी के बाद बीजेपी की अनुशासन समिति ने पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय को कारण बताओ नोटिस भेजा है। बता दें कि बीजेपी संसदीय दल की मीटिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि ऐसा करने वालों को पार्टी से निकाल देना चाहिए, चाहे वे किसी के बेटे हों। इसके बाद से ही इस बात की आशंका जताई जा रही थी कि आकाश विजयवर्गीय को बीजेपी नोटिस भेज सकती है।

उल्लेखनीय है कि कुछ ही दिनों पहले इंदौर नगर निगम की टीम गंजी परिसर क्षेत्र में एक जर्जर मकान को गिराने पहुंची थी। इसकी सूचना मिलने पर बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की नगर निगम कर्मियों से नोकझोंक हो गई और आकाश ने नगर निगम अधिकारी की बल्ले से पिटाई कर दी थी। इस घटना को लेकर पुलिस में मामला दर्ज कराया गया और आकाश को जेल भेज दिया था।

आकाश की जेल से  रिहाई के बाद उनके समर्थकों ने जश्न मनाया था और फूलों से स्वागत किया था और हर्ष फायर भी किया था  जिसका एक विडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। जेल से जमानत पर छूटने के बाद आकाश ने कहा था कि वह जनता की सेवा करते रहेंगे लेकिन उन्होंने इस घटना पर खेद प्रकट नहीं किया था।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.