आकाश की ‘बल्लेबाजी’ पर दिग्विजय सिंह ने कसा तंज

आकाश की ‘बल्लेबाजी’ पर दिग्विजय सिंह ने कसा तंज
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

भोपाल : आकाश की ‘बल्लेबाजी’ पर दिग्विजय सिंह ने कसा तंज और कहा. वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, ‘आकाश विजयवर्गीय- ‘हमें भाजपा में सिखाया जाता है- पहले आवेदन, फिर निवेदन और फिर दनादन’ क्या इससे स्पष्ट नहीं होता कि भाजपा को ना नियम पर, ना क़ानून पर, ना संविधान पर विश्वास है?

उन्होंने कहा कि बीजेपी में आवेदन, निवेदन और फिर दनादन वाली संस्कृति है. आकाश ने दनानदन कर दिया. भाजपा को नियम कानून संविधान से कोई मतलब नहीं है. पीएम कहते हैं न दबाव, न आभाव, न प्रभाव ये सिर्फ़ मौखिक रूप से कहते हैं. उनकी कथनी और करनी में फ़र्क है.

बतादें नगर निगम द्वारा शहर में चिन्हित किए गए 26 अति खतरनाक मकानों को तोड़ने की कार्रवाई की जा रही थी। बुधवार को जब गंजी कंपाउंड स्थित एक मकान को तोड़ने के लिए नगर निगम की टीम पहुंची तो उनकी बहस भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय से हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विधायक आकाश ने नगर निगम अधिकारियों और कर्मचारियों को धमकी देते हुए 10 मिनट में वहां से निकल जाने को कहा। जिसके बाद उन्होंने क्रिकेट के बल्ले से निगम कर्मचारी पर हमला कर दिया।

उधर, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी आकाश के बहाने बीजेपी पर निशाना साधा. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया, ‘इंदौर में भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर-निगम के अधिकारियों के साथ मारपीट की घटना घोर निंदनीय व अक्षम्य है. लोकतंत्र में सबको विरोध करने व अपनी बात रखने का अधिकार है, पर भाजपा विधायक ने जो खुलेआम गुंडागर्दी का प्रदर्शन किया है उसने भाजपा के चरित्र की पोल खोल दी है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.