स्काईवाक पर मूणत ने कांग्रेस ने पहले इसका कोई विरोध क्यों नहीं किया

स्काईवाक पर मूणत ने कांग्रेस ने पहले इसका कोई विरोध क्यों नहीं किया
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर : रायपुर को स्मार्ट बनाने की कवायद में भारतीय जनता पार्टी ने जिस स्काईवाक का निर्माण शुरू किया था उसे प्रदेश की नई कांग्रेस सरकार ने नकार दिया है. कांग्रेस ने स्काईवक को भ्रष्टाचार का स्मारक भी घोषित कर रख है और इसे शहर से हटाने के लिए लोगो से राय ले रही है. इसी विषय पर आज भाजपा के दिग्गज नेता और पूर्व पीडबल्यूडी मंत्री राजेश मूणत ने आज पत्रवार्ता में कहा की कांग्रेस सरकार प्रदेश में कुछ भी विकास का काम नहीं कर रही है सिर्फ लोगों को भटकाने के लिए स्काईवॉक का मुद्दा उठा रही है.

मूणत ने कहा की स्काईवाक शहर में पैदल चलने वाले लोगो की सुविधा के लिए बनाया जा रहा था इसी तोडना गलत है.  ये जनता के पैसा से बना है, किसी व्यक्ति की हठधर्मिता का पैसा नहीं है. जरूरत पड़ी तो बीजेपी सड़क तक की लड़ाई लड़ेगी.

मूणत ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा की ये राजनितिक विषय नहीं है, इसमें सुविधाओं का कैसे विस्तार करे इस पर विचार की आवश्यकता है. सकारात्मक सोच के साथ कुछ करिए, अब विरोध करने वाले उस दिन प्रेजेंटेशन में मौजूद थे तब उन्होंने इसका कोई विरोध क्यों नहीं किया था.

मूणत ने आगे कहा की कहा कि विधानसभा में जब इस योजना को रखा गया तो कांग्रेस के किसी भी व्यक्ति ने इसका विरोध नहीं किया था. सिर्फ़ रेणु जोगी ने कुछ सवाल उठाए थी.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *