मुलायम सिंह यादव मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट

मुलायम सिंह यादव मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

गुरुग्राम : मुलायम सिंह यादव को सोमवार रात करीब सवा आठ बजे मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें आइसीयू में दाखिल किया गया है। बतादें पिछले कुछ दिनों से वरिष्ठ समाजवादी नेता मुलायम सिंह बीमार चल रहे है, कुछ दिनों पहले भी उन्हें शुगर बढ़ने के कारन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सोमवार को फिर से तबीयत खराब होने बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता लाया गया। मेदांता में उनका इलाज सीनियर फिजिशियन डॉ. सुशीला कटारिया की देख-रेख में किया जा रहा है।

इससे पहले आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलायम सिंह यादव के घर जाकर उनका हालचाल लिया और उनके शीघ्र पूर्णतय स्वस्थ होने की कामना की। इस दौरान यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव व मुलायम सिंह के भाई शिवपाल भी मौजूद रहे। इस मौके पर सीएम योगी ने मुलायम को कुंभ की पुस्तिका भेंट की। सीएम योगी आदित्यनाथ, शिवपाल सिंह यादव, अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव ने साथ में जलपान भी किया। मुलायम ने उनके यहां आने पर आभार भी जताया।

जानकारों के मुताबिक पिछले साल से मुलायम परिवार और चुनावो में पार्टी के घटते जनादेश को लेकर चिंतित और परेशान चल रहे थे. अखिलेश और शिवपाल की लड़ाई भी सार्वजनिक हो चुकी है. इसके बाद चुनावो के नतीजे भी ठीक नहीं रहे है जिसके चलते मुलायमसिंह की तबियत और भी बिगड़ गई है. बतादें मुलायम किसी तरह से परिवार में सुलह हो जाए इस बात में लगे है और इसी सिलसिले में उन्होंने परिवार की बैठक भी बुलाई थी, लेकिन शाद सब कुछ वैसा नहीं हुआ जैसा वे चाहते थे.

बतादें रविवार को मुलायम सिंह यादव की तबीयत अचानक खराब होने के कारण लखनऊ के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका ब्लड सुगर लेवल काफी ज्यादा हो गया था। लोकसभा चुनाव के बीच जब मुलायम सिंह यादव की तबियत खराब हुई थी भाजपा के पूर्व अध्यक्ष व मौजूदा रक्षामंत्री उनका हालचाल जानने उनके आवास गये थे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.