मुलायम ने बुलाई बैठक शिवपाल की घर वापसी की अटकलें

मुलायम ने बुलाई बैठक शिवपाल की घर वापसी की अटकलें
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

इटावा : मुलायम ने बुलाई बैठक शिवपाल की घर वापसी की अटकलें तेज़. लोकसभा चुनावो में करारी हार के बाद संरक्षक मुलायम सिंह यादव पार्टी अध्यक्ष और बेटे अखिलेश यादव से खासे नाराज हैं और उनका कहना है कि वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार किए जाने के चलते यह स्थिति यह हुई है।

सूत्रों के मुताबिक मुलायम सिंह यादव ने सैफई में परिवार के सदस्यों की बुधवार शाम को मीटिंग बुलाई है और इसमें शिवपाल यादव की वापसी को लेकर फैसला हो सकता है। इससे पहले भी चुनाव नतीजों के बाद खबर आई थी कि मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश को पुराने नेताओं को वापस पार्टी में लेने को कहा है।

बतादें पिछले कुछ समय से समाजवादी पार्टी के नादर मुलायम सिंह अखिलेश और शिवपाल के बीच तनातनी चल रही थी. इसी तनातनी के बीच शिवपाल ने अपना अलग मोर्चा भी बना लिया था इसके बाद पार्टी के अन्दर काफी दरारे आ गई थी जिसका नतीजा सीधे सीधे चुनावो में दिखाई दिया. इस सबके बाद मुलायन ने परिवार को एक करने के लिए बैठक बुलाई है .

इस मीटिंग में शामिल होने के लिए मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव सैफई पहुंच चुके हैं। इसके अलावा अखिलेश यादव भी लखनऊ से सैफई पहुंच रहे हैं। हालांकि रामगोपाल यादव के बारे में यह स्पष्ट नहीं है कि वह बैठक में हिस्सा लेंगे या नहीं। बता दें कि रामगोपाल यादव और शिवपाल की आपस में अनबन रही है। शिवपाल जहां मुलायम सिंह के खेमे में रहे हैं, वहीं रामगोपाल यादव कई मौकों पर अखिलेश के सलाहकार के तौर पर नजर आए हैं।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.