एलिमिनेटर में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने दो बार उछाला सिक्का

एलिमिनेटर में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने दो बार उछाला सिक्का
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

विशाखापत्तनम : दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच एलिमिनेटर मुकाबले में टॉस के लिए सिक्का एक नहीं बल्कि दो बार उछाला गया। बुधवार को विशाखापत्तनम में इंडियन प्रीमियर लीग 2019 के एलिमिनेटर में जब दोनों टीमों के कप्तान मैदान पर पहुंचे तो श्रेयस अय्यर ने सब कुछ तैयार होने से पहले ही सिक्का उछाल दिया। मांजरेकर ने कहा कि पहले पूरी प्रक्रिया तो पूरी होने दीजिए।

इससे पहले कि सिक्का जमीन पर गिरता होस्ट संजय मांजरेकर और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमस ने उसे हवा में ही लपक लिया। मांजरेकर ने कहा कि इतनी जल्दी नहीं। आप सिक्का उछालने के लिए काफी उत्साहित नजर आते हैं। मांजरेकर ने कहा कि यह मान्य नहीं होगा। सिक्का जब दोबारा उछाला गया तो दिल्ली ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

दिल्ली की टीम ने लीग स्टेज में 14 में से 9 मैच जीते थे और उसके कुल 18 अंक थे। वहीं सनराइजर्स की टीम 12 अंकों के साथ प्लेऑफ में पहुंची थी। टॉस के बाद अय्यर ने कहा, ‘ऐसा लग रहा है कि विकेट पर गेंद थोड़ा रुककर आएगी। कल हमने यहां प्रैक्टिस की थी और उस समय ओस थी। यह हमारे लिए अच्छी बात है।’ उन्होंने कहा कि हम इसे एक अन्य मैच की तरह ही लेंगे लेकिन यह प्लेऑफ है और खिलाड़ी थोड़ा नर्वस हैं। नर्वस होना थोड़ा अच्छा भी है क्योंकि इन हालात में आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि कल की प्रैक्टिस के बाद आज खेलने को लेकर सभी खिलाड़ी काफी उत्साहित हैं।’अय्यर ने कहा, ‘आपने देखा ही कि मैं सिक्का उछालने को लेकर कितना उत्साहित था।’

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *