मैं कांग्रेस के प्रति जरा भी सॉफ्ट नहीं : अखिलेश यादव

मैं कांग्रेस के प्रति जरा भी सॉफ्ट नहीं : अखिलेश यादव
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

लखनऊ। अखिलेश यादव ने कांग्रेस पर हमला बोला और साफ कहा कि वह कांग्रेस के प्रति सॉफ्ट नहीं हैं।। बसपा मुखिया के साथ गठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में ताबड़तोड़ चुनावी सभा कर रहे अखिलेश यादव को भरोसा है कि इस बार गठबंधन अहम भूमिका में रहेगा। उनका दावा है कि भाजपा को गठबंधन के बारे में भ्रामक प्रचार करने पर मुंह की खानी पड़ेगी।

अखिलेश यादव ने कहा कि यह चुनाव देश बचाने, देश की संस्थाओं को बचाने का चुनाव है। देश को बचाने वाला चुनाव है। आज हम जिस तरह की चीजें देख रहे हैं वो कभी इस देश में नहीं हुईं। सुप्रीम कोर्ट के जज बाहर आकर कह रहे हैं कि लोकतंत्र खतरे में हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा लगातार भ्रामक प्रचार कर रही है कि गठबंधन सिर्फ 23 मई कि रहेगा। यह उनका बड़ा भ्रम है, जो उनके उनके भ्रामक प्रचार की तरह ही टूट जाएगा।

अखिलेश यादव ने भाजपा के साथ कांग्रेस पर भी बराबर का निशाना साधा। अमेठी-रायबरेली में कांग्रेस के खिलाफ कोई उम्मीदवार नहीं उतारने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के लिए सॉफ्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा सपा-बसपा गठबंधन में कांग्रेस को दो सीटें दी गई हैं। हमने यह फैसला मायावती जी के साथ मिलकर किया है। हम उनको गठबंधन में शामिल करेंगे और अमेठी व रायबरेली की सीटें उनके लिए छोड़ेंगे। दोनों का संयुक्त फैसला था। हमने माना कि ये परंपरागत रूप से कांग्रेस की सीटें हैं।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.