सनी लियोनी लॉन्च करेंगी नया ऐप

सनी लियोनी लॉन्च करेंगी नया ऐप
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

मुंबई. पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोनी फैन्स के लिए एक अच्छी खबर आ रही है. सनी लियोनी ने ऐलान किया है कि वो बहुत जल्द अपना ऐप लॉन्च करने वाल है. बताया जा रहा है कि इस एप पर सनी लियोनी के जुड़ी एक्सक्लूसिव जानकारी, तस्वीरें और वीडियों होंगे.

अपने इस नए एप को लेकर सनी लियोनी खासा उत्साहित नजर आ रही है. सनी लियोनी ने ट्विटर पर यह जानकारी शेयर करते हुए कहा है कि ‘मैं यह बताते हुए काफी उत्साहित महसूस कर रही हूं कि 6 दिनों के भीतर मैं अपना खुद का ऐप लॉन्च करने जा रही हूं. एक्सक्लूसिव कंटेंट पाने के लिए इसे अभी प्री-रजिस्टर करें http://sunnyleoneapp.launchrock.com/

गुड़गांव की एक कंपनी ने 2014 में सनी लियोनी का आधिकारिक मोबाइल ऐप लॉन्च किया था, जिसे लेकर लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया आई थी. सनी लियोनी का यह ऐप एक महीने में 3 लाख डाउनलोड हुए थे और बेहद कम समय में सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जानेवाला ऐप साबित हुआ. हालांकि, इस ऐप के जरिए अडल्ट सामग्री देखने के इच्छुक लोगों को निराशा हाथ लगी थी. अब देखना यह है कि सनी अपने इस नए ऐप में अपने फैन्स के लिए क्या एक्सक्लूसिव समेटकर लाती हैं.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.