क्षेत्र के सर्वांगीण विकास और राष्ट्र की समृद्धि के लिए जनता देगी भाजपा को वोट : सुनील सोनी

क्षेत्र के सर्वांगीण विकास और राष्ट्र की समृद्धि के लिए जनता देगी भाजपा को वोट : सुनील सोनी
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर : मतदान तिथि पूर्व आज रायपुर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी ने रायपुर शहर के विभिन्न वार्डों में द्वार द्वार जाकर जनसंपर्क किया। अपने जनसंपर्क की शुरुआत उन्होंने कमाडी स्थित सुरेश्वर महादेव मंदिर से की। वहां उन्होंने महादेव की पूजा-अर्चना कर भारतीय जनता पार्टी की जीत के लिए प्रार्थना की। जिसके पश्चात उन्होंने सुदामा नगर टिकरापारा नंदी चौक,खम्हारडीह बस्ती,पार्वती नगर,विजय नगर आदि क्षेत्रों में सफल जनसंपर्क किया। लोगों से मुलाकात कर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया। श्री सोनी ने घर घर में बैठके भी की।

सुनील सोनी ने कहा कि रायपुर लोकसभा क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए मैं प्रतिबद्ध हूं। जनता ने मुझे महापौर चुना था। अपना वह कार्यकाल भी मैंने ईमानदारी से पूरा किया है। जन भावनाओं के अनुरूप काम करते हुए मैंने शहर को संवारने और जनता को सुविधाएं प्रदान करने का कार्य किया है। मुझे खुशी होती है जब लोग आज भी मेरे कार्यकाल को याद कर मेरे पीठ थपथपाते हैं और बुजुर्ग मुझे आशीर्वाद देते हैं।

रायपुर शहर में 27 पानी की टंकियों का निर्माण मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि रही है। मैंने महापौर बनने के बाद पानी के लिए हाहाकार मचते देख यह कार्य स्वीकृति किया था। सुनील सोनी ने कहा कि आज देश को हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी विकास के पथ पर आगे लेकर जा रहे हैं। राष्ट्रीय सुरक्षा के मसले पर उन्होंने कई ठोस निर्णय लिए हैं जिसके चलते दुश्मन देश के साथ साथ देश के गद्दारों के भी हौसले पस्त हो गए हैं। मोदी जी ने जन जन के विकास के लिए जितनी भी योजनाएं बनाई है वह सारी योजनाएं आज सफल हो रही है। चाहे वह स्किल डेवलपमेंट की योजना, मेक इन इंडिया योजना, जन धन योजना, उज्जवला योजना,सौर सुजला योजना आदि योजनाओं से लोगों के जीवन मे तरक्की आ रही है। नरेंद्र मोदी जी का दोबारा प्रधानमंत्री बनना आज देश की जरूरत है।

जनसंपर्क के दौरान उनके साथ वरिष्ठ भाजपा नेता अंजय शुक्ला,विजय अग्रवाल,रामकृष्ण धीवर,मनोज प्रजापति, आलोक सोनी,बद्री गुप्ता, गुप्ता,आशीष धनगर उपस्थित थे ।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.