राशिफल : 10 अप्रैल को क्या कहती है आपकी किस्मत

राशिफल : 10 अप्रैल को क्या कहती है आपकी किस्मत
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

मेष

मेष राशि वाले लोगों के परिवारिक जीवन में खुशहाली बनी रहेगी। किस्मत का पूरा सहयोग मिलेगा। सामाजिक स्तर पर मान प्रतिष्ठा बढ़ सकती है। कारोबार में उच्च पद की प्राप्ति होगी। भूमि भवन से संबंधित कार्य में सफल रहेंगे। जीवनसाथी और बच्चों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बन सकता है। स्वास्थ्य में सुधार होगा।

वृषभ

वृषभ राशि वाले लोगों का दिन शुभ रहेगा। संतान की शिक्षा को लेकर थोड़ी बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में स्थिति अनुकूल रहेगी। इस समय अपने सभी योजनाओं को गुप्त रखें। करीबी मित्र के साथ मनमुटाव होने की संभावना है। निवेश करने से लाभ होगा।

मिथुन

मिथुन राशि वाले लोगों को प्रॉपर्टी से संबंधित सलाह लेकर ही कदम उठाने की जरूरत है। जीवनसाथी को कुछ खास तोहफा दे सकते हैं। पारिवारिक स्तर पर कुछ नया होने की संभावना है। नौकरी के क्षेत्र में अधिकारी वर्ग आपसे नाराज हो सकते हैं। फिर भी मान-सम्मान बढ़ने की संभावना है।

कर्क

कर्क राशि वाले लोगों के व्यक्तित्व में निखार आ रहा है। मित्रों की सलाह आपके लिए महत्वपूर्ण साबित होगी। सहयोगी वर्ग के लोग आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे। कार्य क्षेत्र में भी महत्वपूर्ण कार्यों में सफलता हासिल करने में सफल रहेंगे। आय के स्रोतों में भी वृद्धि हो रही है। संतान के साथ कुछ अच्छे पल व्यतीत कर सकेंगे।

सिंह

सिंह राशि वाले लोग नौकरी के क्षेत्र में तरक्की प्राप्त करेंगे। परिवार में सुखद वातावरण निर्मित होगा। जीवनसाथी से प्रेम बढ़ सकता है। बेरोजगारों को रोजगार के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ेगा। नए लोगों के संपर्क में आने की वजह से आपको लाभ प्राप्त हो सकता है।

कन्या

कन्या राशि वाले लोगों को फिलहाल व्यापार में कुछ भी जोखिम उठाना उचित नहीं है। इस समय स्वास्थ्य में भी थोड़ी गिरावट महसूस करेंगे। परिवार वालों के साथ धार्मिक यात्राओं की योजनाएं बनेंगी। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी।

तुला

तुला राशि वाले लोग बेवजह छोटी-छोटी बातों में ना उलझे। आपकी शारीरिक सेहत तो अच्छी रहेगी लेकिन मन में व्याकुलता नजर आएगी। करीबी मित्र या रिश्तेदारों से कोई लाभकारी सौदा हो सकता है। फिलहाल निवेश करना आपके लिए सही नहीं रहेगा।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वाले लोगों की आर्थिक स्थिति मजबूत बन रही है। मेहनत का फल आपको मिलेगा। आराम की आवश्यकता महसूस कर सकते हैं। कुछ नई योजनाएं बनेंगी, इस वजह से कार्यक्षेत्र में ज्यादा समय भी देना पड़ सकता है। संतान आपकी बातों का अनुसरण करती दिखाई देगी।

धनु

धनु राशि वाले लोगों की पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ती नजर आएगी। जीवन यापन के कुछ नए स्रोत की प्राप्ति हो सकती है। प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता हासिल करेंगे। लेकिन पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित दिखाई देंगे। दांपत्य जीवन सुखमय व्यतीत होगा।

मकर

मकर राशि वाले लोगों की सामाजिक क्षेत्र में प्रतिष्ठा और मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी। नौकरी के क्षेत्र में तरक्की एवं स्थानांतरण के योग बन रहे हैं। आपका दांपत्य जीवन सुख में व्यतीत होगा। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कुंभ

कुंभ राशि वाले लोगों के आवेश एवं क्रोध की वजह से आने वाले कार्य उलझ सकते हैं। इस समय आप धन की कमी महसूस करेंगे। वाहन चलाते वक्त सावधानी बरतें। आपका मन उदास रहेगा। प्रयास करने से आपकी सभी बाधाएं दूर होती नजर आएंगी। प्रेम-संबंधों में सफलता मिल सकती है।

मीन

मीन राशि वाले लोगों को कारोबार से संबंधित यात्रा करना पड़ेगा। रुके हुए धन की प्राप्ति होगी। दांपत्य जीवन में थोड़ी बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। भूमि भवन से संबंधित कार्यों में सफल रहेंगे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.