जयललिता पर बोली कंगना, ‘मेरी जैसी ही है उनकी भी ज़िंदगी की कहानी’

जयललिता पर बोली कंगना, ‘मेरी जैसी ही है उनकी भी ज़िंदगी की कहानी’
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली : कंगना रनौत ने झांसी की रानी के बाद अभिनेत्री और पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक को साइन कर लिया है. इस फिल्म को एएल विजय डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म को दो भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा. ‘थलाइवी’ और ‘जया’ नाम से रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म के लिए कंगना ने 24 करोड़ की भारी-भरकम फीस वसूली है.

उन्होंने कहा, ‘मैं हमेशा से क्षेत्रीय फिल्मों में काम करना चाहती थी क्योंकि जब भी हम तमिलनाडु और आंध्रप्रदेश जैसी जगहों पर जाते हैं तो वहां जाने पर पता चलता है कि वहां लोग सिर्फ उन्ही फिल्मों को पसंद करते हैं जिन्हें लोकल फिल्म इंडस्ट्री बनाती हैं. तो कहीं ना कहीं उस हिस्से के साथ एक कनेक्ट कम है. मैं एक खास फिल्म का इंतजार कर रही थी और इसी दौरान मेरे पास ये फिल्म आ गई.’

कंगना ने ये भी कहा कि जयललिता और उनकी ज़िंदगी की कहानी काफी मिलती जुलती है. उन्होंने कहा कि मैं अपनी खुद की बायोपिक पर काम कर रही थी लेकिन उनकी कहानी मेरी कहानी से काफी मिलती जुलती है. सही मायनों में ये मेरी लाइफ से भी ज्यादा बड़ी सफलता की कहानी है. जब मैंने इस फिल्म का नैरेशन सुना था तो मैंने अपने और जयललिता की कहानी में काफी समानता पाई थी. इसलिए ही मैंने इस फिल्म को करने का फैसला किया.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.