शहडोल लोकसभा उपचुनाव में 58 एवं नेपानगर सीट के लिए 72 प्रतिशत मतदान!

शहडोल लोकसभा उपचुनाव में 58 एवं नेपानगर सीट के लिए 72 प्रतिशत मतदान!
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

शहडोल. मध्यप्रदेश के शहडोल लोकसभा उपचुनाव में 58 प्रतिशत मतदान होने का अनुमान है. नेपानगर विधानसभा उपचुनाव में  अनुमानित 72 प्रतिशत मतदान होने की खबर है.

नेपानगर विधानसभा उपचुनाव में मतदान को लेकर लोग उत्साहित नजर आए. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सुबह सात बजे वोटिंग शुरू होने के दो घंटे के भीतर ही 16 फीसदी मतदाता वोट डाल चुके थे. वहीं अंबाडा के आदर्श मतदान केंद्र क्रं 198 में सुबह 11 बजे तक 45 फीसदी और भातखेड़ा में 40 फीसदी मतदान हुआ. विधानसभा क्षेत्र में 296 मतदान केंद्र बनाए गए हैं. सभी केंद्रों को मिलाकर 4 बजे तक 70 फीसदी मतदान हुआ.

शहडोल संसदीय क्षेत्र के कटनी में बड़वारा विधानसभा के आदर्श मतदान केंद्र में मतदाताओं का फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया. आदर्श मतदान केंद्रों में वोटरों के लिए विशेष व्यवस्था की गई थी. कांग्रेस विधायक सौरभ सिंह ने भी सुबह मतदान किया. कटनी में मतदान केंद्र क्रमांक 180, 57 में ईवीएम मशीन खराब होने के कारण बदली गईं.

खुद थाने पहुंच गए थे विधायक

कटनी में कांग्रेस विधायक सौरभ सिंह से पुलिस ने कहा था कि आप चुनाव में व्यवधान उत्पन्न कर रहे हैं. इस पर विधायक ने कहा कि मैं व्यवधान उत्पन्न नहीं कर रहा हूं और अगर आप कहें तो में थाने आ जाता हूं. ऐसा कहकर विधायक सौरभ सिंह बड़वारा थाने पहुंच गए. पुलिस के अनुसार विधायक को हिरासत में नहीं लिया गया था. वे स्वयं वहां पहुंचे थे, करीब 20 मिनट रुकने के बाद वे वापस चले गए.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.