खुल गए सबरीमाला मंदिर के कपाट, तृप्ति देसाई का भारी विरोध

खुल गए सबरीमाला मंदिर के कपाट, तृप्ति देसाई का भारी विरोध
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

कोच्चि : केरल के प्रसिद्ध सबरीमाला मंदिर के कपाट शुक्रवार शाम 5 बजे दर्शन के लिए खुल गए। हिंदूवादी प्रदर्शनकारियों के भारी विरोध के बीच केरल के चर्चित सबरीमाला मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचीं सामाजिक कार्यकर्ता तृप्ति देसाई और छह अन्य महिलाओं ने हवाईअड्डे पर से पुणे लौटने का फैसला किया है। तृप्ति और उनके साथ आया समूह शुक्रवार तड़के लगभग 4 बजकर 45 मिनट पर यहां पहुंचा था। उनके आने के बाद बीजेपी और संघ परिवार के कार्यकर्ता हवाईअड्डे के बाहर प्रदर्शन करने लगे, इसलिए वह हवाईअड्डे से बाहर नहीं निकल पाईं।

बता दें कि जब तृप्ति यहां पहुंचीं, तब यहां केवल 100 प्रदर्शनकारी थे लेकिन बाद में यह संख्या बढ़कर हजारों में पहुंच गई और प्रदर्शनकारी हवाईअड्डे के अंदर और बाहर सभी प्रवेश और बाहर निकलने वाले गेट पर डेरा जमा दिया। बीजेपी के वरिष्ठ नेता भी हवाईअड्डे पर पहुंच गए। बढ़ते विरोध को देखते पुलिस ने उन्‍हें जाने के लिए कहा।

उधर, बीजेपी की प्रवक्ता शोभा सुरेंद्रन ने भी कहा, ‘हमें उन्हें यहां से जाने के लिए कहना होगा, क्योंकि हम उन्हें यहां से बाहर जाने की इजाजत नहीं देंगे। तृप्ति देसाई को हमारे मुख्यमंत्री के जैसे नास्तिकों का समर्थन हासिल है जो यह देखने के लिए प्रतिबद्ध हैं कि एक महिला मंदिर में प्रवेश करे।’

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.