मैं अपनी बुआ के खिलाफ एक शब्द नहीं कहूंगा: अखिलेश यादव

मैं अपनी बुआ के खिलाफ एक शब्द नहीं कहूंगा: अखिलेश यादव
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

लखनऊ. एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है. हमारी सरकार आम जनता के बारे में सोचती है. लेकिन केंद्र सरकार आम जनता के बारे में नहीं सोचती. यही कारण है कि उसने अचानक नोटबंद करने का फैसला ले लिया. इससे कालाधन वालों पर क्या और कितना असर पड़ेगा यह तो मालूम नहीं है, आम आदमी पर बहुत असर पड़ रहा है. आम लोग परेशान हैं.

अखिलेश ने केंद्र सरकार पर हमला बोला और कहा कि इतना बड़ा परिवर्तन बिना सही प्लानिंग के कर लिया गया. अखिलेश इस कार्यक्रम में खुलकर बोले और उन्होंने कई मुद्दों पर बात की. उन्होंने कहा कि प्रदेश में समाजवादी पार्टी दुबारा शासन में आयेगी. इसमें कोई संदेह नहीं है. उन्होंने कहा कि कोई पार्टी हमारे सामने टिक नहीं पायेगी. उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी का जिक्र करते हुए कहा कि इनकी खाट सभा का क्या हुआ यह सब जानते हैं, मैं इस बारे में ज्यादा नहीं बोलना चाहता, क्योंकि यह हमारे साथ हो सकते हैं.

गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि सपा प्रदेश में अकेले चुनाव लड़ेगी. हालांकि जब उनसे गठबंधन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि इस बारे में फैसला नेताजी करेंगे. मैं स्पष्ट इसलिए नहीं कह पाता क्योंकि मैं प्रदेश अध्यक्ष नहीं हूं. वहीं जब अखिलेश से यह पूछा गया कि क्या नोट बंद करने के फैसले का असर मायावती पर पड़ेगा, तो उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि मैं उन्हें मायावती नहीं कहता, वो बुआ हैं मेरी और मैं अपनी बुआ के खिलाफ कुछ नहीं कहूंगा. उन्होंने कहा कि मेरे रिश्ते बुआ से बहुत अच्छे हैं और अगर मैं उनके पास जाऊंगा तो कुछ लेकर ही आऊंगा.

उन्होंने भाजपा को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि उनकी परिवर्तन यात्रा में भीड़ नहीं जुट रही है, तो चुनाव में उनकी क्या हालत होगी, यह समझने वाली बात है. अखिलेश ने शिवपाल के साथ झगड़े पर कहा कि सब ठीक है, नेताजी ने सबको समझा दिया है और सब चुनाव की तैयारी में जुटे हुए हैं.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.