कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने शादी की अफवाहों पर लगाया विराम, राहुल गांधी को बताया भाई

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने शादी की अफवाहों पर लगाया विराम, राहुल गांधी को बताया भाई
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली : पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और रायबरेली सदर से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की शादी की खबरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें थीं कि उन्हें शादी के लिए राहुल गांधी ने प्रपोज किया है। मगर इस तरह की खबरों को अदिति सिंह ने कोरी अफवाह बताया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी उनके ‘राखी’ भाई हैं। पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर जो अफवाह फैलाई जा रही है, उससे न वह सिर्फ हैरान हैं, बल्कि दुखी भी हैं।
अदिति ने आगे कहा कि वे राहुल गांधी का बड़े भाई की तरह सम्मान करती हैं। जो लोग हम दोनों के रिश्ते को लेकर झूठ फैला रहे हैं। वह लोग मेरी और राहुल जी की छवि को खराब करना चाहते हैं। आप सबसे निवेदन है कि शादी से संबंधित किसी अफवाह पर ध्यान न दें। जब अदिति से पूछा गया कि इन अफवाहों के पीछे किसका हाथ और क्या मकसद हो सकता है तो उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के साथ मेरी शादी कर्नाटक चुनाव के मद्देनजर गढ़ा गया एक प्रोपेगैंडा है। इसका मकसद कर्नाटक में कांग्रेस नेतृत्व और कार्यकर्ताओं का ध्यान भटकाना है। आप समझ सकते हैं कि इसके पीछे कौन हो सकता है।

राहुल गांधी के साथ अपना नाम जुड़ने से दुखी अदिति ने 6 मई को ट्विटर पर लिखा कि अफवाह फैलाने वाले बाज आएं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैं कल से बहुत अधिक परेशान हूं, सोशल मीडिया पर मेरी और राहुल गांधी जी की शादी को लेकर लगातार झूठ फैलाया जा रहा है। राहुल गांधी जी मेरे राखी वाले भाई हैं। यह अफवाह मात्र है। अफवाह फैलाने वाले बाज आएं।’

शनिवार से राहुल और अदिति के साथ ही उनके परिवारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर नजर आने लगी थीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा जा रहा था कि राहुल को फाइनली अपनी जीवनसंगिनी मिल गई है और सोनिया गांधी अदिति के परिवार से बात कर रही हैं ताकि सभी चीजों को फाइनल किया जा सके।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.