उडुपी में बोले PM मोदी – कर्नाटक की जनता देगी कांग्रेस को सजा

उडुपी में बोले PM मोदी – कर्नाटक की जनता देगी कांग्रेस को सजा
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

उडुपी। कर्नाटक में दूसरी रैली के दौरान उडुपी में सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, आप सबों का उमंग और उत्साह इस बात का प्रमाण है कि इस बार कर्नाटक की जनता ने कांग्रेस को सजा देने का मन बना लिया है। बता दें कि कर्नाटक चुनाव की तारीख का एलान होने के बाद मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पहले कर्नाटक दौरे की शुरुआत की है।

चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी ने राज्‍य की जनता से कहा, महात्मा गांधी जी का आखिरी सपना था की कांग्रेस को बिखेर दो, देश के जिस भी राज्य को पिछले चार साल में मौका मिला उन्होंने गांधी जी के सपने को पूरा करने का प्रयास किया है, अब बारी कर्नाटक की जनता की है। अगर कर्नाटक में यह हो गया तो गांधी जी का आशीर्वाद कर्नाटक के लोगों को ही मिलेगा।

पीएम ने कर्नाटक की जनता से वादा करते हुए कहा, राज्‍य के चहुंमुखी विकास को सुनिश्‍चित करने के साथ हमारी सरकार कर्नाटक के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए किसी रास्‍ते को नहीं छोड़ेगी। इससे पहले मैसूर में चुनावी अभियान के तहत एक सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार हमला किया।

चामराजनगर में आयोजित पहली चुनावी रैली में पीएम ने राहुल गांधी को चुनौती दी और कहा कि बगैर किसी कागज या रिपोर्ट को पढ़े कर्नाटक में अपनी सरकार की उपलब्‍धियों को 15 मिनट में गिनाएं। आप हिंदी में, अंग्रेजी में या अपनी मातृभाषा में बोल सकते हैं। इसके अलावा पीएम ने कहा, ‘राहुल मुझे 15 मिनट में पांच बार विश्‍वेश्‍वरैया बोल कर दिखाएं।’

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.