भाजपा ने राहुल पर लगाया राष्ट्र गीत के अपमान करने का आरोप; कहा- एक लाइन में खत्म कराया वंदेमातरम

भाजपा ने राहुल पर लगाया राष्ट्र गीत के अपमान करने का आरोप; कहा- एक लाइन में खत्म कराया वंदेमातरम
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्लीः कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला लगातार जारी है. जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है. वैसे-वैसे दोनों ही प्रमुख पार्टियां से नए-नए आरोप लेकर जनता के बीच पहुंच रही है.

बीजेपी ने अपने ताजा हमले में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है. कर्नाटक बीजेपी ने एक वीडियो जारी कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर राष्ट्र गीत वंदेमातरम का अपमान करने का आरोप लगाया है. इस वीडियो जरिए बीजेपी ने दावा किया है कि राहुल गांधी एक चुनावी रैली में वंदेमातरम को एक लाइन में खत्म करने के लिए कह रहे हैं.

बीजेपी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में राहुल गांधी कर्नाटक कांग्रेस के नेता और सांसद केसी वेणुगोपाल को अपनी घड़ी दिखाते हुए वंदेमातरम को एक लाइन में खत्म करने की बात कहते दिख रहे हैं.  हालांकि यह वीडियो पूरा नहीं है और ना ही हम इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि करते है.

कर्नाटक बीजेपी ने लिखा, ‘साल 1937 में नेहरु ने जिन्ना को संतुष्ट करने के लिए वंदेमातरम की आखिरी तीन पंक्ति छोड़ दी थी, क्योंकि जिन्ना ने कहा था कि ये गीत मुसलमानों को परेशान करता है.

आज राहुल गांधी ने से केवर एक लाइन में गाने को कहा, यह वाकया हमें याद दिलाता है कि कांग्रेस किस तरह से इस गीत का अपमान करती है. क्या अब भी हमें ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ के लिए और उदाहरणों की जरूरत है? आपको शर्म आनी चाहिए राहुल गांधी.’

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.